Ola S1X अब शुरू होगी ₹74,999 की कीमत से, मिलेंगे आकर्षक ऑफर केवल इस महीने

Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की सीरीज अब शुरू होगी ₹74,999 से

ओला इलेक्ट्रिक देश की सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड है जिनके पास एक से बढ़ कर एक आधुनिक स्कूटर मिलते हैं। ओला की सबसे किफायती सीरीज S1X देश में काफी बढ़िया सेल ला रही है व लोग इसकी किफायती कीमत होने के कारण इनको काफी भारी मात्रा में खरीद रहे हैं। अब भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड ने इस सीरीज का बेस मॉडल महंगा कर दिया है व अब ये आपको मिलेगा ₹74,999 रुपए की शुरुवाती एक्स-शोरूम कीमत पर। साथ ही कंपनी ने केवल इस महीने के लिया ₹40,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी निकाला है जो 31 मई को ख़तम हो जायेगा।

मिलेगी केवल 7 दिन में डिलीवरी

Ola S1X Scooter
Ola S1X Scooter

कंपनी ने अब दावा किया है उन ग्राहकों को जो ओला के S1 Pro और S1 Air खरीदना चाहते हैं की कंपनी बुकिंग के केवल 7 दिन के भीतर आपके घर पर आपका नया इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर कर देंगे। ये वेटिंग पीरियड पहले 3 महीनों से भी ज्यादा था जिसको अब कंपनी ने केवल 7 दिन का कर दिया है। आप अपना नया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट या फिर अपने नज़दीकी शोरूम से बुक कर सकते हैं व कंपनी आपके स्कूटर का होम डिलीवरी केवल 7 दिन में कर देगी।

8-साल की वारंटी बनती है इसको बढ़िया ऑप्शन

केवल इतना ही नहीं कंपनी अब अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर आपको ₹15,000 रुपए तक के फायदे दे रही है जिनमे आपको S1X प्लस स्कूटर पर ₹5,000 का एक्स्ट्रा फ्लैट डिस्काउंट देखने को मिलेगा। ये ऑफर ओला इलेक्ट्रिक केवल इस महीने के लिए दे रही है तो आपको इसके लिया देरी नहीं करनी चाइये। साथ ही कंपनी अभी अपने सभी S1 व्हीकल पर आपको 8 साल की बैटरी वारंटी दे रही है 80,000 किलोमीटर तक। ये वारंटी इस डील को और भी ज्यादा आकर्षक बना देती है।

मिलेगा चार बैटरी ऑप्शन के साथ

ओला इलेक्ट्रिक के S1X सीरीज में आपको तीन बैटरी ऑप्शन मिल जाते हैं जो हैं 2kW, 3kW और 4kW। इनके टॉप वैरिएंट में आपको 190 किलोमीटर की रेंज मिलेगी एक बार पूरा चार्ज करने पर। ये एक काफी बढ़िया व हाई परफॉरमेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो आपके रोजाना के कामों में काफी बढ़िया रहने वाला है। अगर आपको एक किफायती कीमत में एक प्रीमियम व लम्बी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर चाइये तो ये आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बनेगा।

यह भी देखिए: ओला ने लांच किया सस्ती कीमत वाला प्रीमियम क्वालिटी का इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a comment