अब Ola का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगा आपको इतने आसान EMI प्लान पर

Ola Electric का नया S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹7,880 की इन्सटॉलमेंट पर

आज के समय में ओला इलेक्ट्रिक भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी बन चुकी है। यह कंपनी लगातार देश में कई इनोवेशन के ज़रिए ऑफर करके भारत की लीडिंग इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक है। ओला इलेक्ट्रिक का सबसे अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर S1X आज के समय में भारत में बिकने वाला सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है।

यह एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर करता है बेहतरीन डिज़ाइन और बढ़िया परफॉरमेंस लम्बी रेंज के साथ। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कैसे आप भी ओला इलेक्ट्रिक के नए S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर को किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

ओला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन और परफॉरमेंस

Ola-s1x

अब घर लाएं ओला इलेक्ट्रिक का नया S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹7,880 की इन्सटॉलमेंट पर, फीचर्स और EMI प्लान जानें
Source: Ola Electric

ओला इलेक्ट्रिक का नया S1X ऑफर करता है कई एडवांस और इनोवेटिव फीचर्स जो ग्राहकों को किफायती कीमत पर बढ़िया फीचर्स ऑफर करता है। इन फीचर्स में तीन ड्राइविंग मोड्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फिजिकल की, लम्बी रेंज और बेहतरीन परफॉरमेंस शामिल हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2kW की बड़ी बैटरी के साथ आती है जो डिलीवर करती है 120 Km की ड्राइविंग रेंज। यह स्कूटर ऑफर करता है शानदार परफॉरमेंस, लॉन्ग रेंज और बढ़िया ड्राइविंग परफॉरमेंस किफायती कीमत पर।

ओला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत व EMI प्लान

ओला इलेक्ट्रिक अपना अफोर्डेबल S1X ऑफर करता है किफायती कीमत पर। कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹74,999 की स्टार्टिंग प्राइस पर अवेलेबल है और टॉप मॉडल जो लगभग ₹1,00,000 की कीमत पर अवेलेबल है। यह स्कूटर ऑफर करता है हाई-परफॉरमेंस और लम्बी ड्राइविंग रेंज।

अगर आप भी अपने घर पर ओला इलेक्ट्रिक का नया S1X खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्कूटर को ₹7,880 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इस EMI प्लान की मदद से आप 36 महीनो के अंदर इन्सटॉलमेंट में बाकी का लोन ₹2,275 की इन्सटॉलमेंट पर खरीद सकते हैं। अब आप आसानी से इस पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब आसान फाइनेंसिंग प्लान के ज़रिए खरीद सकते हैं।

यह भी देखिए: आज ही खरीदें TVS का नया iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर नए रक्षा बंधन कैशबैक ऑफर के साथ, कीमत जानें

Leave a comment