26 Kmpl के माइलेज के साथ खरीदें 2024 Maruti Suzuki Swift मात्र ₹80,000 में, डिटेल जानिए

2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट

मारुति सुजुकी आज के समय में भारत के लीडिंग कार मैन्युफैक्चरर में से एक है जो आज देश के सबसे बड़े ऑटोमेकर में से एक है। मारुति सुजुकी आज कई गाड़ियों के साथ भारत में सबसे बड़ी गाड़ियों की रेंज ऑफर करता है। हाल ही में कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट का एक नया अवतार भारत में पेश किया है।

नई 2024 स्विफ्ट सबसे पहले टोक्यो मोटर शो में शोकेस की गयी थी जिसे कुछ महीने बाद भारत के मार्किट में उतारा गया है। इस आर्टिकल में इसी कार के बारे में बात करेंगे और जानेंगे इसके डिज़ाइन, पॉवरट्रेन, माइलेज, और कीमत के बारे में जिससे आपको इस कार को खरीदने के विचार में और भी आसानी हो सके।

2024 मारुति स्विफ्ट के फीचर्स

26 Kmpl के माइलेज के साथ खरीदें 2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट मात्र ₹77,000 में, डिटेल्स जानिए
Source: Car Expert

नई मारुति स्विफ्ट कई एडवांस फीचर्स के साथ आती है जिससे इसकी अपील और भी बढ़ जाती है। मैन फीचर्स में डिजिटल स्पीडोमीटर, USB चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, रियर ड्रम ब्रेक और फ्रंट डिस्क ब्रेक सिस्टम, लार्ज सीटिंग स्पेस, LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। ये फीचर्स इसके पावरफुल इंजन और रिलाएबल परफॉरमेंस के साथ ऑफर करते हैं एक शानदार पैकेज जो कई भारतीय ग्राहकों को इसकी अपील के कारण खरीदने में मदद करते हैं।

मारुति स्विफ्ट की इंजन परफॉरमेंस और माइलेज

नई मारुति स्विफ्ट एक दमदार इंजन और शानदार माइलेज के साथ भारत में लॉन्च की गई है जो इसे अपने सेगमेंट में एक मजबूत कॉन्टेंडोर बनाती है। यह कार अपने नए Z-सीरीज के 1.2-लीटर के 4-सिलिंडर के इंजन के साथ आती है जो 80.46 bhp की मैक्सिमम पावर और 111.7 Nm का पीक टार्क बनाता है।

इंजन की शानदार परफॉरमेंस को मैच किया जाता है आटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जो एक बढ़िया ड्राइविंग एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं। माइलेज की बात करें तो यह कार अपने मैन्युअल और ट्रांसमिशन के साथ 24.8 km/l और 26 km/l का माइलेज देती है। अपनी दमदार परफॉरमेंस और रिलाएबल माइलेज के साथ यह कार ऑफर करती है बढ़िया वैल्यू फॉर मनी एक्सपीरियंस।

2024 मारुति स्विफ्ट की कीमत जानें

मारुति स्विफ्ट भारत में काफी एग्रेसिव कीमत के साथ आती है जो बाकी कंपनियों के कॉन्टेंडोर इसे काफी आगे लेकर जाता है। नई स्विफ्ट ऑफर करती है एक एफ्फिसिएंट और रिलाएबल इंजन, साथ ही डिलीवर करती है बढ़िया परफॉरमेंस और माइलेज। यह कार ₹7,00,000 की कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुई है।

कंपनी ने हर ग्राहक के लिए इस गाडी को ऑफर किया है, अब आप इसे आसान EMI के साथ खरीद सकते हैं। आप मात्र ₹80,000 डाउन पेमेंट के साथ इस कार को घर ला सकते हैं और 9.8% की इंटरेस्ट रेट पर 4 साल के लिए फाइनेंस कर सकते हैं जिसकी मंथली इन्सटॉलमेंट ₹17,517 से शुरू होती है।

यह भी देखिए: 19 Kmpl के माइलेज के साथ मात्र ₹7 लाख में मिल रही है रेनॉल्ट के यह 7-सीटर कार

Leave a comment