150 Km की शानदार रेंज के साथ गोवा हीरो का नया Duet-e इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए लॉन्च डेट और कीमत

हीरो Duet-e इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती डिमांड के कारण भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर व्हीकल मैन्युफैक्चरर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हीरो डुएट-e नाम के इस नए मॉडल में एक बड़ा बैटरी पैक होगा जो एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम होगा।

इस आर्टिकल में हम इसी अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे और जानेंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिज़ाइन, रेंज और कीमत के बारे में और क्यों ओला और एथर की तुलना में एक बढ़िया ऑप्शन होगा।

हीरो Duet-e के फीचर्स

150 Km की शानदार रेंज के साथ गोवा हीरो का नया Duet-e इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए लॉन्च डेट और कीमत
Source: The Arsanale

फीचर्स के मामले में हीरो डुएट ई इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में एक मजबूत कॉम्पिटिटर के रूप में आएगा। स्कूटर दो वेरिएंट में अवेलेबल होगा – LX और VXI और शानदार फीचर्स के साथ ऑफर किया जाएगा। इसके फीचर्स में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम, लार्ज बूट स्पेस, आगे और पीछे दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक सिस्टम शामिल हैं। ये एडवांस फीचर्स हीरो Duet-e को मॉडर्न पैसेंजर के लिए एक वर्सटाइल और आकर्षक ऑप्शन बनाता हैं।

हीरो Duet-e की परफॉर्मन्स और रेंज

हीरो डुएट ई इलेक्ट्रिक स्कूटर 3kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आएगा और ऑफर करेगा शानदार रेंज। यह पावरफुल बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की लंबी रेंज ऑफर करता है। कंपनी स्कूटर में 1500-वाट की इलेक्ट्रिक मोटर ऑफर करता है जो देती है शानदार परफॉर्मन्स और ऑफर करती है 85 किलोमीटर/घंटे की टॉप स्पीड।

हीरो Duet-e की कीमत और लॉन्च डेट

कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन मार्केट को देखते हुए हीरो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कॉम्पिटिटिव कीमत पर लॉन्च होगा और टक्कर देगा ओला, एथर, TVS, और मार्केट के बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटरों को।

यह स्कूटर पेश करता है शानदार मॉडर्न फीचर्स, बड़े बूट स्पेस और गजब की परफॉरमेंस जो कई ग्राहकों को काफी पसंद आएगा। इस स्कूटर की एक्स-शोरूम प्राइस ₹1.25 लाख तक होगी।

यह भी देखिए: TVS का सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ इतनी कीमत पर, जानिए पूरी डिटेल्स

Leave a comment