मात्र ₹15,000 में घर लाएं Benelli की नई Leoncino 500 बाइक – जानिए फीचर, माइलेज और EMI प्लान

बेनेली की नई Leoncino 500

भारत में आ गई है बेनेली की नई Leoncino 500 अपने शानदार फ्यूचरिस्टिक लुक्स और बेहतरीन डिज़ाइन के साथ 500cc सेगमेंट में जो देगी टक्कट कई लोकप्रिय गाड़ियों को। अब अगर आप रॉयल एनफील्ड की इंटरसेप्टर 650 के लिए प्लान बना रहे हैं तो अब आप उससे कम कीमत पर बेनेली की यह शानदार बाइक घर ला सकते हैं मात्र ₹56,000 में। यह बाइक ऑफर करती है बेहतरीन डिज़ाइन, पावरफुल इंजन और शानदार परफॉर्मन्स के साथ एक बढ़िया ड्राइविंग का एक्सपीरियंस बेहतर रोड प्रजेंस के साथ।

बेनेली Leoncino 500 के फीचर्स

मात्र ₹15,000 में घर लाएं Benelli की नई Leoncino 500 बाइक, जानिए फीचर्स, माइलेज और EMI प्लान
Source: Benelli

बेनेली लियोनसिनो 500 बेहतरीन और इम्प्रेससिवे फीचर्स ऑफर करती है। इसमें कई ऐसे फीचर शामिल हैं जो आपको मदद करेंगे इसे चुनने में बाकी बाइक के कम्पेरिज़न में। इसके हाई-टेक फीचर्स में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, हैज़र्ड वार्निंग इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, गियर इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑयल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, और डेटाइम रनिंग लाइट्स जैसे फीचर्स शामिल हैं।

बेनेली Leoncino 500 की परफॉरमेंस और माइलेज

बेनेली लियोनसिनो 500 न केवल बेहतरीन फीचर्स ऑफर करती है बल्कि एक पावरफुल परफॉर्मन्स के साथ भी आती है। यह बाइक एक 500cc के पावरफुल इंजन के साथ आती है जो ऑफर करता है 8500 RPM पर 46.8 Bhp की मैक्सिमम पावर और 6000 RPM पर 46 Nm का पीक टॉर्क। यह बाइक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और ऑफर करती है 170 किलोमीटर/घंटा की टॉप स्पीड। माइलेज की बात करें तो बेनेली की यह सुपरबाइक 23 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देती है।

बेनेली लियोनसिनो 500 बाइक की कीमत और EMI प्लान

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब आप आसानी से घर ला सक्ते हैं इसे बेहतरीन बाइक को। कंपनी ने भारतीय कंस्यूमर के लिए एग्रेसिव कीमत और किफायती EMI प्लान ऑफर किए हैं जिससे ग्राहकों को आसानी मिलेगी इस बाइक को खरीदने में। भारतीय बाजार में बेनेली Leoncino 500 की ऑन-रोड कीमत ₹5,64,589 रखी है। अगर आप पूरा अमाउंट देने में असमर्थ हैं तो अब आप आसान EMI प्लान के ज़रिए इस बाइक को घर ला सकते हैं।

अब आप सिर्फ़ ₹56,000 के डाउन पेमेंट के साथ इस बाइक को खरीद सकते हैं और बचे हुए अमाउंट पर % की आकर्षक इंटरेस्ट रेट पर लोन लेकर बाइक को खरीद सकते हैं जिसकी EMI ₹15,472 तक बनेगी। बेनेली की नई Leoncino 500 स्टाइल, परफॉरमेंस और वैल्यू फॉर मनी का परफेक्ट कॉम्बो ऑफर करती है और किफायती कीमत और EMI प्लान के साथ ग्राहकों को एक अच्छा ऑप्शन ऑफर करती है।

यह भी देखिए: 50 Km/l के माइलेज और दमदार इंजन के साथ आगया है सुजुकी का नया Access 125 स्कूटर

Leave a comment