टाटा मोटर्स की Curvv को टक्कर देने जल्द लॉन्च होगी Citroen की नई Basalt कूप SUV, जानिए कीमत और फीचर्स

Citroen की नई Basalt कूप SUV

टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी नई कार टाटा कर्व लॉन्च करने के लिए तैयार है। लेकिन सिट्रोएन अपने एडवांस फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ अपनी नई पावरफुल कॉम्पिटिटर पेश करने के लिए तैयार है, इस होगी सिट्रोएन की नई बेसाल्ट कूप SUV।

यह कार ऑफर करती है बेहतरीन डिज़ाइन और शानदार परफॉरमेंस के साथ टक्कर देगी टाटा मोटर्स की जल्द लॉन्च होने वाली कर्व SUV से। इस आर्टिकल में हम सिट्रोएन की नई कूप SUV के बारे में बात करेंगे, इसके डिज़ाइन, इसकी परफॉरमेंस और कीमत और जानेंगे कैसे यह गाडी होगी आपके लिए सबसे बढ़िया ऑप्शन।

सिट्रोएन बेसाल्ट कूप SUV के फीचर्स जानें

टाटा मोटर्स की Curvv को टक्कर देने जल्द लॉन्च होगी Citroen की नई Basalt कूप SUV, जानिए कीमत और फीचर्स
Source: Spinny

सिट्रोएन बेसाल्ट कूप SUV लक्जरी और एडवांस फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारी जाएगी। कार में टच-स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक शानदार इंटीरियर शामिल होगा। इसमें आपके स्मार्टफोन के साथ सीमलेस इंटीग्रेशन के लिए ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी भी आएगी।

यह कार इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 6 एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और बेहतर सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगी। इसमें कम्फर्टेबल सीट के साथ एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी आएगा जो डिलीवर करेगा बेहतरीन ड्राइविंग का एक्सपीरियंस। साथ ही यह गाडी अलॉय व्हील और अपने शानदार कूप डिज़ाइन के साथ कई ग्राहकों को लुभाएगी।

सिट्रोएन बेसाल्ट कूप SUV की परफॉरमेंस

सिट्रोएन बेसाल्ट SUV में Citroen C3 और C3 Cross मॉडल की तरह पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन ऑप्शन दिए जाने की उम्मीद है। ये इंजन 110 bhp की पीक पावर और 205 Nm का पीक टॉर्क ऑफर करने में सक्षम होंगे। यह कार कई ड्राइविंग कंडीशन को कतार करेगी और डिलीवर करेगी स्ट्रांग परफॉरमेंस और बेहतरीन माइलेज जिसके लिए कंपनी की बाकी गाड़ियां जानी जाती है।

सिट्रोएन की नई बेसाल्ट कूप SUV किस कीमत पर लॉन्च होगी?

सिट्रोएन बेसाल्ट कूप SUV को भारतीय बाज़ार में एक प्रीमियम कूप कार के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यह एक लग्जरी और प्रीमियम सेगमेंट की 5-सीटर SUV के रूप में ऑफर करेगी। सिट्रोएन इस कार को लगभग ₹11 – ₹12 लाख (एक्स-शोरूम) की स्टार्टिंग प्राइस पर लॉन्च कर सकता है। कंपनी की ओर से ऑफिसियल डिटेल्स जल्द डिस्प्ले की जाएंगी।

यह भी देखिए: जीप मेरीडियन X हुई भारत में लांच, जानिए कीमत और फीचर

Leave a comment