अब हौंडा एक्टिवा की छुट्टी करने आ गया है Hero का नया Pleasure Xtec स्कूटर, जानिए कीमत व EMI प्लान

हीरो का नया प्लेजर Xtec स्कूटर

हीरो ने भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा को टक्कर देने के लिए एक नया स्कूटर लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत और फीचर्स जान कर आप चौंक जाओगे। हीरो प्लेजर Xtec नाम का यह नया स्कूटर अपने बेहतर फीचर्स और किफायती कीमत के साथ एक मजबूत दावेदार बनने के लिए तैयार है। इस आर्टिकल में हम इसी स्कूटर की कीमत, फीचर्स और माइलेज के बारे में बात करेंगे और आप को बताएँगे कैसे यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन होगा हौंडा की एक्टिवा की तुलना में।

हीरो प्लेजर Xtec ऑफर करता है आकर्षक डिज़ाइन

Hero Pleasure Plus Scooter
Hero Pleasure Plus Scooter

यह स्कूटर 6.8 इंच के LED डिस्प्ले के साथ आता है जो स्पीड, मैसेज अलर्ट, कॉल अलर्ट और अलार्म जैसे कई अलर्ट नोटिफिकेशन ऑफर करता है। यह स्कूटर इफेक्टिव ब्रेकिंग के लिए कॉम्बो ड्रम ब्रेक सिस्टम का उपयोग करता है जिससे आप बिना किसी परेशानी के ब्रेक लगा सकें किसी भी कंडीशन या रोड पर। स्कूटर में बेहतर विज़िबिलिटी के लिए LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स भी लगाई गयी हैं जिससे आप रात के समय में बेहतर तरीके से देख सकते हैं और गाडी को ड्राइव कर सकते हैं।

हीरो प्लेजर Xtec ऑफर करता है एक पावरफुल इंजन

हीरो प्लेजर Xtec स्कूटर 110.9cc के दमदार इंजन के साथ आता है। यह इंजन 7000 RPM पर 8.02 bhp की पावर और 9500 RPM पर 8.7 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक ऑफर करता है जो 50 किलोमीटर/ लीटर का शानदार माइलेज ऑफर करता है।

हीरो प्लेजर Xtec की कीमत

हीरो प्लेजर एक्सट्रैक्ट की एक्स-शोरूम कीमत ₹93,737 से शुरू होती है। यह इसे स्कूटर बाजार में एक कॉम्पिटिटिव ऑप्शन बनाता है। अगर आप पूरी कीमत एक साथ नहीं चूका सकते तो कंपनी ने आकर्षक फाइनेंसिंग ऑप्शन भी ऑफर किए हैं जो कम कीमत के प्लान से आपको इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

आप इस समय इस स्कूटर को ₹4,686 का डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और 3 साल में EMI को भर कर इस स्कूटर को एन्जॉय कर सकते हैं। हीरो प्लेजर Xtec एक बेहतरीन स्कूटर ऑप्शन है जो पावर, एडवांस फीचर और अफ्फोर्डेबिलिटी का एक अच्छा कॉम्बिनेशन है जो इसे होंडा एक्टिवा का एक स्ट्रांग कम्पटीशन बनाता है।

यह भी देखिए: नई Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक सेडान होगी भारत में लांच, कंपनी ने देश में की शोकेस

Leave a comment